लड़की कैसे पटाए / लड़की पटाने का कुछ आसान तरीका

Shayerilife ब्लॉग पर आपका तहे दिल से हार्दिक हैं लड़की कैसे पटाए दोस्तों आज कल लड़को को लडकियों से दोस्ती करना बहुत पसंद हैं और वो चाहते  हैं की कोई सुन्दर लड़की उनसे पट जाएँ और कोई सुंदर लड़की मेरा गर्लफ्रेंड बने हर लडको की यही खईश होता हैं पर आज आपको इस कुछ ऐसे लड़की कैसे पटाए की तरीका बताएगा इस लिए आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ो 

इसके अलावा मेरे ब्लॉग पर आपको ,लड़की कैसे पटाए, instagram par ladki kaise pataye,fb se ladki kaise pataye, bhabhi ko kaise pataye, Motivationl Shayari, Wishes Shayari, देखने को मिलेगी जिसको आप जरूर पढ़ें।

लड़की कैसे पटाए


लड़की कैसे पटाए / लड़की पटाने का कुछ आसान तरीका 

Note:

लड़की पटाने का तरीका या किसी भी इंसान को पटाने का तरीका दुनिया भर में बहुत सीखाया जाता है। लेकिन इस विषय पर एक सिद्धांत है कि जिस व्यक्ति के विचार और आचरण निर्देशित होते हैं, वह सफलता प्राप्त करता है। इसलिए, एक व्यक्ति को लड़की पटाने के लिए अधिकांश समय खुद पर विश्वास बढ़ाने की आवश्यकता होती है।


लड़की पटाने के लिए कुछ तरीके हैं, जो निम्नलिखित हैं।


लड़की से दोस्ती करे : जब आप किसी लड़की को पटाना चाहते हो तो पहला कदम हैं की उस लड़की से दोस्ती करें जिसे आप पटाना चाहते हैं खास कर जब लड़की अकेली हो तब उससे बात करने की कोशिश करे

लड़की से दोस्ती करने के लिए आपको उसके हर काम में मदद करना होगा  लड़की पटाने का तरीका का यह पहला सबसे महत्व पूर्ण विषय हैं  किसी भी लड़की को पटाने के लिए आपको उस लड़की से दोस्ती जरुर करनी हैं


लड़की से Funny बात करे : लड़कियों को Funny टाइप के लडके बहुत पसंद होते हैं जिन लड़को को मजाक करने की आदत होती है उनसे लड़किया जल्द ही इम्प्रेस हो जाती हैं ।

इसलिए लड़की पटाने  में से एक तरीका यह भी हैं की जिस लड़की को आप पटाना चाहते हैं उस लड़की से मजाक Funny बाते किया करें इसलिए अगर आप किसी लड़की को पटाना चाहते हैं तो लड़की से Funny बात करना लड़की पटाने का एक उपाय हैं 


अपनी शारीरिक देखभाल पर ध्यान दें: लड़कियां अक्सर उन व्यक्तियों को पसंद करती हैं, जो अपनी शारीरिक देखभाल पर ध्यान देते हैं। इसलिए, अपने शारीर को स्वस्थ रखने के लिए नियमित व्यायाम करें, स्वस्थ खाने के लिए जीवनशैली बदलें,

अपने साथ अच्छे संबंध रखने के लिए दिनचर्या का ध्यान रखें। अच्छे संबंध बनाने के लिए संयुक्त रूप से समय बिताएं और उसके साथ अच्छे संबंध बनाए रखने के लिए कोशिश करें।


लड़की से बातचीत में रुचि लें: बातचीत में अच्छे होने का मतलब है कि आप उसके साथ बातचीत करने में रुचि रखते हैं और उसे समझने की कोशिश करते हैं। लड़कियों को ऐसे व्यक्तियों से प्यार होता है जो उनके विचारों और भावनाओं को समझते हैं। इसलिए, अपने साथ बातचीत करने के लिए उसकी रुचि जानें और उसके साथ बातचीत करने के लिए उसके समय को लें।


लड़की की विश्वास बढ़ाएं: विश्वास एक बहुत महत्वपूर्ण घटक है जो लड़कियों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण होता है। आपको उसे अपने आप में विश्वास होना चाहिए ताकि वह आपकी ओर आकर्षित हो सके। अपने आप में विश्वास बढ़ाने के लिए सकारात्मक सोच बनाए रखें और अपने आप के साथ प्रेम करें।


लडकी को खुश रखें: आपको एक खुश मिजाज व्यक्ति बनने की कोशिश करनी चाहिए। एक खुश व्यक्ति सभी के लिए आकर्षक होता है और यह आपकी लड़की के लिए भी सत्य होगा। खुश रहने के लिए आपको उसे हंसाने, उसे अच्छा महसूस करवाने और उसे उत्तेजित करने के लिए चुनौतियों का सामना करना चाहिए।


संयम रखें: लड़कियां अधिकतर उन व्यक्तियों को पसंद करती हैं जो अपने व्यवहार और वर्तन से संयम रखते हैं। इसलिए, अपने व्यवहार और भाषा के विषय में संयम रखें। आपको लड़की से बातचीत करते समय उचित तरीके से बोलना चाहिए और कभी भी उसे असमय या निरंतर असंतुष्ट नहीं करना चाहिए।


लड़की की समझदारी से मदद करे : अपनी समझदारी से उसकी मदद करें। जब आप उसके साथ होंगे, तब वह आपसे एक साझेदारी चाहेगी। उसकी फिक्र करें और उसे उसकी तकलीफों के साथ मदद करें। इससे वह आपको अपने साथ बहुत अधिक संबंधित महसूस करेगी।


साफ़-सफाई का ख्याल रखें: आप मानो या न मनाओ अगर आप अपने साफ़-सफाई का ख्याल नहीं रखते हो। तब आपसे पटी हुई लड़की भी आपसे दूरियां बना लेंगी। इसलिए जितना संभव हो अपने साफ़-सफाई का निरंतर ख्याल रखें। दिन में कम से कम एक बार जरूर नहाये। इसके अलावा सबसे महत्वपूर्ण बात भले ही आपके कपड़े पुराने हो, लेकिन आपके द्वारा पहने जाने वाले कपडे साफ़-सुथरे जरूर होने चाहिए।


आशा करता हु की आपको मेरी लिखी लड़की कैसे पटाए - सबसे बेहतरीन पोस्ट पसन्द आयी होगी। आप अपना प्यार इस Shayeri life blog पर बनाये रखना और मेरी शायरी को अपनों को, अपने प्रेमियों को Share करते रहना धन्यवाद।



Shayeri Life

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम किशन विश्वास है और मै एक स्टूडेंट हूं मै आपके लिए सारी इस टाईप के आर्टिकल लिखता हूं जो अपको पसंद हो और आप लोगों के लिए फायदेमंद हो अगर आपको यह साइट अच्छी लगे तो फॉलो करके रखना धन्यवाद

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने